Mr.Singh Tech

gadgets, breaking news, technology news, best laptop under 50000,

जाबरा ने लॉन्च किया एलीट 45h ऑन-इयर हेडफोन, फुल चार्ज में 40 घंटे तक बातें या 50 घंटे तक गाने सुन सकेंगे https://ift.tt/3hFOyGf

जाबरा ने अपने एलीट 45h ऑन-इयर हेडफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी खासियत यह है कि इसमें 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। जाबरा का यह नया इयरफोन कंपनी की मायसाउंड टेक्नोलॉजी पर काम करता है, जो हर व्यक्ति को उसकी पसंद के आधार पर ऑटिमाइज और पर्सनलाइज्ड साउंड आउटपुट प्रदान करता है। अपने सेगमेंट के अन्य हेडफोन की तरह एलीट 45h में भी गूगल असिस्टेंट और सिरी जैसे वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलता है। हेडफोन में सिंगल-फोल्ड डिज़ाइन भी है। बाजार में इसका मुकाबला सोनी WH-CH710N और सेनहाइज़र HD350BT से होगा।

जाबरा एलीट 45h:भारत में कीमत और उपलब्धता
भारत में जाबरा एलीट 45h की कीमत 9,999 रुपए है। हेडफोन कॉपर ब्लैक के एकमात्र कलर में उपलब्ध हैं और इसकी बिक्री 6 अगस्त से अमेजन पर शुरू होगी।

एक साथ दो डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है, जानें जाबरा एलीट 45h के खास फीचर्स

  • जाबरा एलीट 45h की यूएसपी इसका बिल्ट-इन बैटरी पैक है, जिसे फुल चार्ज करने पर 50 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक या 40 घंटे तक का टॉक टाइम मिलता है। बैटरी चार्ज करने के लिए इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया है, इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। कंपनी का दावा है कि 15 मिनट की चार्जिंग में इसे 10 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • दमदार बैटरी लाइफ के अलावा, हेडफोन 40 एमएम ड्राइवर्स के साथ आते हैं जो म्यूजिक मोड पर 20Hz से 20kHz की फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज ऑफर करते हैं, जबकि स्पीक मोड पर, ड्राइवर्स की रेंज 100Hz से 8,000Hz तक होती है। वॉयस कॉल के दौरान नॉइस कैंसीलेशन इनेबल करने के लिए इसमें दो माइक्रोफोन हैं। यूजर्स जाबरा साउंड+ ऐप के जरिए कस्टमाइजेबल म्यूजिक इक्वालाइज़र का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • जाबरा ने अमेजन एलेक्सा, गूगल असिस्टेंट और सिरी के लिए वन-टच एक्सेस दिया है। हेडफोन ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं और कई ब्लूटूथ प्रोफाइल का सपोर्ट करते हैं, जिनमें HSP v1.2, HFP v1.7, A2DB v1.3, AVRCP v1.6, और SSP v1.2. शामिल हैं। इसके अलावा इसके मल्टी-कनेक्ट ऑप्शन से दो डिवाइसों को एक साथ कनेक्ट करने की सुविधा मिलती है।
  • जाबरा एलीट 45h में एक ऑन-इयर फॉर्म फैक्टर और फ़ीचर इयर कुशन हैं जो एक पीयू लेदर से बना है। सिंगल-फोल्ड डिज़ाइन में हेडफ़ोन को आसानी से बैग में कैरी किया जा सकता है। हेडफोन सिर्फ 160 ग्राम वजनी है।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
भारत में जाबरा एलीट 45h की कीमत 9,999 रुपए है। हेडफोन कॉपर ब्लैक के एकमात्र कलर में उपलब्ध हैं और इसकी बिक्री 6 अगस्त से अमेजन पर शुरू होगी


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39nFZgb
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments